30 दिसंबर 2011

असली भूत प्रेत फ़ोटो

Please find here with attached file of real ghost picture
अभी कुछ दिनों पहले मेरा  business के regarding himachal pardesh हिमाचल प्रदेश में UNA उना (Gagrate) में जाना हुआ । तो वहाँ के local citizen से मुझे एक किस्सा पता चला कि करीब एक साल पहले  5 लङके कहीं बाहर से touring करते हुये रात को  gagrate (गरगेट - इस स्थान का नाम मुझे सही समझ में नहीं आ रहा) पहुँचें और वहाँ के शमशान घाट के पास रुक कर photography करने लगे । अचानक उनमें से एक लङके को फ़ोटो खींचते हुये एक प्रेतनी दिखाई दी । बस वह लङका तो तभी बेहोश हो गया और बाकी लङके भी बेहोश हो गये
सुबह को सभी पाँचों लङके मरे हुये पाये गये । पुलिस कार्यवाही के बाद उनके पेरेंटस को उनका कैमरा मिला । तो उसमें से एक तस्वीर में वो प्रेतनी साफ़ नजर आ रही थी ।  (see attached pics)
ये घटना बिलकुल सत्य है । और अगर कोई चाहे तो खुद भी जाकर चेक कर सकता है ।
आपका - कुलदीप सिंह । चण्डीगढ ।
***************
आपका पिछला लेख `डर के पास रहने से डर खत्म हो जाता है' पढा मैंने । अब यकीन तो नहीं होता पर आप कहते हैं । तो ऐसा ही होगा । इस लेख में एक जगह आपने कहा कि - सूक्ष्म शरीर यानि आत्मा आपको दिखाई देते हैं । 
वैसे ही अन्यों को भी दिखाई देते है । इस लाइन को पढते हुए मुझे एक वाकया याद आ गया । जो मैं आपको बताता हूं । बात पिछले महीने की है । गोरखपुर के कुशीनगर के एन ब्लाक के तीन मंजिला भवन में आमिर रहता है । 
करवाचौथ के दिन दोपहर करीब तीन बजे रेलिंग के पास खडा होकर सीढी पर रखे साइकिल के ऊपर सीढी की वह फ़ोटो खींचने लगा । तभी तस्वीर में उभरी एक आकृति देखकर वह चौंक गया । साइकिल के ऊपर सीढी की जाली से सटी साडी पहने महिला की छाया फ़ोटो में नजर आई ।
कक्षा 8 में पढ़ने वाले अविनाश पुत्र नंदराज । व कक्षा 6 में पढ़ने वाले आदर्श पुत्र अनिल ने बताया कि रात में छत पर पायल की झंकार किसी महिला के रोने की आवाज उन्होंने सुनी है । महिलाओं ने भी इस बात की पुष्टि की । उसी मकान के छत से दस साल के भीतर तीन लोग गिर चुके हैं । पर उनको कोई नुकसान नहीं हुआ । अब इन सब बातों को जोडकर देखा जाए । तो मामला भूतनी का लगता है । जो भी हो । मैं आपको उसकी खींची तस्वीर इस मेल के साथ भेज रहा हूं । अब आप ही देख कर बताएं कि आखिर यह आकृति है किसकी । क्योंकि आपके अलावा इस विषय को ठीक से कोई समझ नहीं सकता ।
1 - हिमाचल प्रदेश में UNA उना (Gagrate) के शमशान में खींची गयी फ़ोटो । प्रेतनी का प्रकार - त्रियनका 
फ़ोटो पर राइट क्लिक करके save image as आप्शन द्वारा अपने कम्प्यूटर में copy करें । फ़िर windows picture and fax viewer द्वारा बङा करके zoom आप्शन द्वारा इसका सही परीक्षण करें ।

कोई टिप्पणी नहीं:

मेरे बारे में

मेरी फ़ोटो
सत्यसाहिब जी सहजसमाधि, राजयोग की प्रतिष्ठित संस्था सहज समाधि आश्रम बसेरा कालोनी, छटीकरा, वृन्दावन (उ. प्र) वाटस एप्प 82185 31326